जय श्री राम, रामराज्य प्रशासन के आधिकारिक वेबसाइट पर आपका स्वागत है, हमसे रामराज्य पर चर्चा करें ! Jai Shri Ram, Welcome in Ramrajya Prashasan Official website, Chat with us on Ramrajya
No comments yet

कोरोना आक्रमण के समय मोदी सरकार का अतिउदार व्यक्तित्व भारत के हित में नहीं है।

राजा रामचंद्र की जय, अयोध्या अधिपति का आशीर्वाद भारत पर और रामकाज में लगे शासन पर बना रहे।
भारत इस समय समस्त विश्व की ही भांति कोरोना महामारी से युद्ध कर रहा है, भारत की असंख्य प्रजा भी इस युद्ध में एक सैनिक की तरह शासक के साथ खड़ी है, परन्तु सदियों तक भारत को गुलाम बनाने वाले असुर शक्तियों के कुछ संगठन विपत्ति की इस बेला में कोरोना जैसे शत्रु को अपना मित्र मानकर इस महामारी को अधिक से अधिक फैलाकर राष्ट्र की हानि के लिए तत्पर हैं। ऐसे असुर नायकों और इनका साथ देने वाले जन समुदाय को मोदी सरकार विरोधी  राजनैतिक शक्तियों का भी संरक्षण प्रतीत हो रहा है।

परन्तु ऐसे समय में भी मोदी सरकार का अति उदार चरित्र, कोटि-कोटि धर्मप्राण प्रजा के जीवन को संकट में डाल सकता है। शास्त्रों ने भी यही कहा है कि अति सर्वत्र वर्जिते, कोरोना रूपी शत्रु के आक्रमण काल में उदारता के स्थान पर यथार्थ का ही आश्रय लिया जाना चाहिए।
धर्मप्राण प्रजा के हित में आपके समस्त कठोर निर्णयों का रामराज्य प्रशासन स्वागत करेगा, चाहे सेना को असुर आबादी क्षेत्रों में भेजने का निर्णय हो या इसका विरोध करने वालों को नजरबंद करने का या अन्य कोई इसी प्रकार का निर्णय।
थोड़े को अधिक समझना चाहिए, विवेकवान को अधिक कहने का क्या लाभ?
जय श्रीराम

 

DownloadRamrajyaApp

Download Ramrajya App

 

Post a comment

flower
Translate »