जय श्री राम, रामराज्य प्रशासन के आधिकारिक वेबसाइट पर आपका स्वागत है, हमसे रामराज्य पर चर्चा करें ! Jai Shri Ram, Welcome in Ramrajya Prashasan Official website, Chat with us on Ramrajya
No comments yet

रामराज्य प्रसाद है प्रत्येक घर-परिवार का छोटा वैद्य

अयोध्यापुरी। दो वर्ष पूर्व जब दुनिया में कहीं कोरोना नहीं था और दुनिया लगभग स्वास्थ्य थी, तब रामराज्य प्रशासन ने रामराज्य प्रसाद के रूप में अमृतधारा को प्रजा में वितरित करना प्रारंभ किया था, यह रामराज्य का प्रसाद एक प्रकार से घर का छोटा वैद्य है। क्योंकि यह घर परिवार में प्रत्येक आयुवर्ग के लोगों को छोटे मोटे लगभग सभी सामान्य रोगों में लाभ देता है।

दूसरी ओर यह प्रसाद बाजार में रासायनिक दवाओं के कुप्रभाव से और उसके साइड इफेक्ट से रक्षा करने के साथ ही डॉक्टरों द्वारा परिवार जनों को आर्थिक रूप से भी बचत करता है। रामराज्य प्रशासन यह चाहता है कि श्री राम की समस्त प्रजा दैहिक-दैविक-भौतिक ताप से भी मुक्त रहे, इसी कारण से दैहिक ताप अर्थात स्वास्थ्य के कल्याण के लिए ही रामराज्य प्रसाद का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

आज जब दुनिया में रामराज्य खतरे में है और दुनिया कोरोना नाम की महामारी से त्रस्त है तो यही रामराज्य का प्रसाद प्रजा के लिए रामबाण साबित हो रहा है, जिन बंधुओं को दैव योग से कोरोना हो गया था वे इस प्रसाद के सुगंध और वाष्प लेकर अपने फेफड़ों की रक्षा कर पा रहे हैं और स्वास्थ्य लाभ भी पा रहे हैं। इस प्रसाद में राजा श्री रामचन्द्र का आशीर्वाद ही अपनी प्रजा के लिए रक्षा कवच सिद्ध हो रहा है, अन्यथा जहाँ बड़े-बड़े वैद्यक इस महामारी को आर्थिक लाभ कमाने का एक अवसर समझ रहें हैं। वहीं रामराज्य का प्रसाद बिना किसी मोल ही प्रजा के कल्याण में रत है।

रामराज्य के प्रजाजनों ने जिन्होंने इसका प्रयोग किया उन्होंने हमें अपने अविस्मरणीय अनुभव बताए हैं। इसीलिए रामराज्य प्रशासन ने यह निर्णय किया है कि जहाँ सभी ओर घोर अंधकार और मृत्यु के ही समाचार हैं कुछ शुभ समाचार भी आपको दिया जाए- जय श्री राम

आप भी यदि रामराज्य का यह प्रसाद चाहते हैं तो नीचे दिए संपर्कों पर बात करें-
अयोध्या- श्री रवि तिवारी जी (+919415538772)
दिल्ली – श्री श्रवण कुमार चौहान जी (+919811994398)
वाराणसी – श्री प्रमोद कुमार मिश्रा जी (+919125192440)
कौशांबी- श्री निशीथ कुमार श्रीवास्तव जी (+918127385444)
गौतमबुद्ध नगर (ग्रेटर नोएडा) – श्री वेद प्रकाश रस्तोगी जी (+919811037916)

विशेष- रामराज्य प्रसाद कोरोना महामारी या किसी भी रोग को ठीक करने का कोई दावा नहीं करता है और ना ही यह दवा है, इस तरह की किसी भी अफवाह या दावे पर ध्यान न दें। कोरोना हो जाने या अन्य किसी रोग के समय सरकार के द्वारा बताए गए नियमों और विधियों का पालन करना ही उचित है। यह प्रसाद दवा नहीं है, इसे आशीर्वाद के रूप में ही ग्रहण करें- राजा रामचन्द्र की जय।

अधिक जानकारी के लिए निम्नलिखित लिंक का अनुसरण करें-
रामराज्य प्रसादम्

 

राममंदिर बन रहा है
रामराज्य फिर उभर रहा है
बाबर और मुगलों की हस्ती
सिमट चुकी सिन्धु पार है
जो थोड़े बहुत गद्दार इस पार हैं

उनकी चिंता नहीं करो
हम चुपके से आतंकी नहीं भेजेंगे
१०० करोड़ की सेना से खुल कर खेलेंगे
अयोध्या के बाद पूरा भारत ले लेंगे
#JaiSriRam #मोदी_देश_की_शान

आखिर क्या कमी थी उत्तर प्रदेश में?

यहां शासन करने वाली कांग्रेस, सपा और बसपा ने प्रदेश को बीमारी, बेरोजगारी, माफिया राज, भ्रष्टाचार, के अलावा क्या दिया?

Load More...

Post a comment

flower
Translate »