जय श्री राम, रामराज्य प्रशासन के आधिकारिक वेबसाइट पर आपका स्वागत है, हमसे रामराज्य पर चर्चा करें ! Jai Shri Ram, Welcome in Ramrajya Prashasan Official website, Chat with us on Ramrajya
No comments yet

संवत् २०७६ का रामराज्य कोष आज ही जमा करें।

विक्रम संवत्- २०७६

राजा रामचंद्र की जय। राजा रामचंद्र जी समस्त विश्व के राजा हैं। अयोध्या उनकी परम प्रिय राजधानी है। यहां से वह बैठकर समस्त विश्व का संचालन करते हैं। हम सब उनकी प्रजा हैं। इसी संबंध के कारण प्रजा का यह दायित्व है की प्रत्येक वर्ष में व कम से कम एक बार अपने सामर्थ्य के अनुसार राजा रामचंद्र के राज्यकोष में पूजन स्वरूप कुछ ना कुछ अर्थ समर्पण अवश्य करें।

इस अर्थ समर्पण के फलस्वरूप उन्हें राजा रामचंद्र की प्रसन्नता का सहभाग मिलेगा, जिससे आपको दैहिक, दैविक और भौतिक ताप से मुक्ति मिलने का मार्ग प्रशस्त होगा।

आपके छोटे से आर्थिक सहयोग से रामराज्य का पूरे विश्व में प्रचार-प्रसार होगा। अयोध्या पूरे विश्व में पुनः विश्व विख्यात होगा।

तो राजा रामचंद्र की प्रजा होने के अपने दायित्व को पूर्ण करें और अपने परिश्रम व पुरुषार्थ से अर्जित किए हुए धन का एक अंश वर्तमान संवत 2076 केे समाप्त होने सेे पूर्व रामराज्य कोष में नीचे दिए लिंक के माध्यम से समर्पित करें।

इस पेटीएम QR कोड को स्कैन

या यहां क्लिक करें

 

यदि आपने इस वर्ष संवत २०७६ का श्री रामराज्य कोष पूजन राशि जमा कर दिया है तो कृपया निचे दिए अनुसार विवरण जमा करें-

 

[quform id=”6″ name=”संवत २०७५ का रामराज्य कोष विवरण”]

 

 

 

Post a comment

flower
Translate »